WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Railway Recruitment Board Exam (rrb) alp & Technician News : जानें कब होगी आपकी परीक्षा

आरआरबी 2024 परीक्षा: अभ्यर्थियों को लम्बे समय से RRB की परीक्षा का इंतज़ार है क्योंकि वे लम्बे समय से इसकी तैयारी कर रहे है। ऐसे अभ्यर्थियों के लिए एक बड़ी खबर है, जिससे उनको राहत मिलेगी। तो आईये जानते हैं क्या है खबर।

आपको बता दें कि ये खबर उन सभी अभ्यर्थियों के लिए है जो ग्रुप डी, एनटीपीसी, जेई और एएलपी के लिए लम्बे समय से तैयारी कर रहे थे पर उनको परीक्षा के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उन सभी के लिए अब बड़ी जानकारी आ गयी है।

रेलवे भर्ती बोर्ड की ओर से एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है। जिसमे कहा गया है कि (आरआरबी) जल्द ही संबंधित आरआरबी की वेबसाइटों पर ग्रुप डी, एनटीपीसी, जेई और एएलपी के लिए आरआरबी अधिसूचना 2024 की घोषणा करने वाला है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से विभिन्न पदों के लिए आरआरबी 2024 परीक्षा के लिए आवेदन कर सकेंगे।

आवेदन पत्र 2024 भी होंगे जारी

अधिसूचना के साथ, रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) विभिन्न पदों के लिए आरआरबी आवेदन पत्र 2024 भी जारी करेगा। आपको पता ही होगा कि रेलवे भर्ती बोर्ड रेलवे इकाइयों में विभिन्न पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन करने के लिए आरआरबी एनटीपीसी, आरआरबी ग्रुप डी, आरआरबी जेई, आरआरबी एएलपी आदि जैसी विभिन्न आरआरबी परीक्षाएं आयोजित करते हैं।

इन रेलवे परीक्षाओं के लिए बड़ी संख्या में आवेदक आवेदन करते हैं। लेकिन इस बार थोड़ी देर हो गयी है पर RRB जल्द ही खुसखबरी देने वाला है। विभिन्न परीक्षाओं के लिए आरआरबी अधिसूचना विभिन्न रेलवे विभागों की रिक्तियों और आवश्यकताओं के आधार पर जारी की जाती है। आरआरबी भर्ती अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है और उम्मीदवारों को परीक्षा पास करने के लिए अच्छे से तैयारी करनी चाहिए।

और पढ़ें : Post Office Vacancy 2024 : बिना परीक्षा दिए सीधी भर्ती, इस तरह से करें अप्लाइ…

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
नीता अम्बानी ने अपने बच्चों को दिए हैं ये महंगे तोहफे 17 या 18 जून में से किस दिन है निर्जला एकादशी अनंत अम्बानी ने अपनी प्री वेडिंग में पहनी इतनी महंगी घड़ी नीता अम्बानी के इस हार की कीमत में हो जाएगी पूरे जिले के लड़के-लड़कियों की शादी PK-W vs SL-W Dream11 Prediction, प्लेइंग XI अपडेट