Tamil Movie Download 2022 With Tamilrockers 720p,1080p

Tamil Movie Download 2022 With Tamilrockers

Bollywood movie के साथ भारत और अन्य देशों में भी tamil movie download करने और देखने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। जिसको लेकर इंटरनेट पर काफी सर्च होते रहते हैं। लोग Tamil movie e download, Tamil movie Hindi dubbed आदि सर्च करते रहते हैं।

लेकिन आपको पता होगा कि इंटरनेट पर कई सारी वेबसाइट है। इनमें से कुछ पर ही आपको मनचाहे परिणाम मिलेंगे। लेकिन ऐसे अफसरों की पहचान कर पाना बहुत मुश्किल होता है। तो आज इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि किस तरह आप अधिकारिक वेबसाइट से आम Tamil movie download कर सकते हैं।

People also search

1. Tamil movie Hindi dubbed
2. Free Tamil movie download
3. Tamil movie in Hindi
4. Tamil movie in English
5. Biscoth Tamil movie download
6. Premam movie download
7. KGF 2 Tamil movie download
8. Vaikundapuram Tamil movie download
9. Mandela Tamil movie download
10. Charlie Tamil movie download
11. Teddy Tamil movie download
12. Rangasthalam Tamil movie download
13. Master full movie in Tamil download
14. Chakra Tamil movie download
15. Mass Tamil movie download
16. Godzilla versus King Kong full movie download in Tamil
17. ala vaikuntapuram ulaa Tamil dubbed movie
18. Silence Tamil movie download

Tamil movie download कहां से करें?

जैसा कि हमने आपको बताया कि इंटरनेट पर बहुत सी वेबसाइट उपलब्ध हैं जो कि सभी कैटेगरी की मूवी उपलब्ध कराती हैं। लेकिन इस तरह की वेबसाइट को खोजना बहुत मुश्किल होता है। कुछ सब साइड ऑफिशियल होती हैं जबकि कुछ अनऑफिशियल और इन पर प्रतिबंध भी लगा होता है।

जो वेबसाइट पायरेसी करती हैं उन पर सरकार की तरफ से प्रतिबंध लगा दिया जाता है लेकिन यह अपने नए डोमेन नाम के साथ एक बार फिर इंटरनेट पर आ जाती है और लोग इन वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड करते हैं। भले ही इस तरह की वेबसाइट पर मूवी फ्री डाउनलोड होती है लेकिन इस तरह की वेबसाइटों को सुरक्षित नहीं माना जाता है।

क्या है Tamilrockers?

तमिलरॉकर्स एक मूवी उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट है जो उपयोगकर्ताओं को लेटेस्ट फिल्मों का एक विशाल संग्रह मुफ्त में डाउनलोड करने की अनुमति देती है। यह कुख्यात ऑनलाइन पोर्टल नवीनतम तमिल, हिंदी, इंग्लिश, मलयालम और तेलुगु फिल्मों की स्ट्रीमिंग के लिए जिम्मेदार है।

“Tamilrockers 2022 Tamil Movies Download” वेब की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यहां अन्य टोरेंट पोर्टल्स की तुलना में भारी ट्रैफिक है। क्योंकि तमिल मूवी डाउनलोड करने के लिए लोग तमिल रॉकर्स का इस्तमाल करते है। क्योंकि इस वेबसाइट पर तमिल, तेलुगु और मलयालम, बॉलीवुड, हॉलीवुड और पंजाबी में फिल्में डाउनलोड करने और तमिल फिल्मों के लिए हिंदी में किया जाता है।

ये फिल्में सभी मूवी श्रोताओं द्वारा अत्यधिक पसंद की जाती हैं और इसलिए इस पोर्टल से डाउनलोड और स्ट्रीम के लिए कई भाषाओं में सर्वश्रेष्ठ ट्रेंडिंग और नवीनतम रिलीज़ फिल्में प्राप्त कर सकते हैं। तमिल रॉकर्स न्यू मूवी डाउनलोड 2022 वीडियो बॉलीवुड, हॉलीवुड, पंजाबी, तमिल और तेलुगु में इस पोर्टल पर उपयोगकर्ताओं को दिखाने और डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं।

तमिलरॉकेर्स पर बॉलीवुड तमिल मूवीज डाउनलोड, हॉलीवुड तमिल मूवीज डाउनलोड, तेलुगु, मलयालम और पंजाबी फिल्में उपलब्ध हैं इसके साथ ही टीवी शो, वेब सीरीज की मांग बढ़ने के बाद ये कंटेंट भी इस पर उपलब्ध होने लगा है।

Tamilrockers वेबसाइट द्वारा लीक की गई फिल्में

यह प्रसिद्ध मूवी डाउनलोड साइट कई फिल्मों और शो को अपनी साइट पर लांच करती रहती है। जिनमे हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों की फिल्मे शामिल है। जैसे- Chandigarh Kare Aashiqui, Bob Biswas, Antim,Velle, Tadap,Chhori, Satyamev Jayate 2, dhamaka, bunty aur Babli 2 etc. वहीँ Hollywood की भी West side story, Spider-Man no way home, resident evil welcome to , My hero academia world, clifford the big red dog, Encanto etc. जैसी फिल्में लीक करने का दोषी पाया गया है। साइट को रजनीकांत की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म, दरबार को भी रिलीज़ करने के लिए दोषी ठहराया गया है।

भारत में TamilRockers उपयोग की जा सकती है या नहीं?

मूवी पाइरेसी करने वाली साइट को भारत, अमेरिका और कई देशों में अवैध माना जाता है। भारत सरकार ने TamilRockers जैसी साइटों पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। क्योंकि ये भी एक पाइरेसी वेबसाइट है। इस लिए आपको इस तरह की साइट का उपयोग करने से बचना है। हो सके तो आधिकारिक साइट से ही मोवी देखे या download करें। निचे हमने आधिकारिक और फेक साइट की लिस्ट दी है। इससे आप पता लगा सकते है कि आपको कहा से मूवी देखनी है।

Tamil Hindi movie download करना हो या फिर Hindi movie download, सभी के लिए आधिकारिक साइट पर ही अच्छी होती है। नीचे कुछ वेबसाइट के लिंक दिए गए है। ये सभी पाइरेसी करने वाली वेबसाइट है। जहाँ से आपको मूवी डाउनलोड नहीं करनी है।

1. TamilRockers
2. Khatrimaza
3. Movierulz
4. Isaimini
5. Mp4moviez
6. Katmovies
7. Downloadhub

आदि कई वेबसाइट है जिन पर फ्री मूवी देखे या फिर डाउनलोड की जा सकती है। लेकिन इस तरह की फ्री मूवी डाउनलोड वेबसाइट पर सरकार और सर्च इंजन दोनों की तरफ से प्रतिबंध लगाया जाता है। क्योंकि यह वेबसाइट पायरेसी करती हैं। हमारी आपको सलाह है कि आप को इस तरह की वेबसाइट से मूवी नहीं देखनी है।

official website से करें मूवी डाउनलोड

1. Hotstar
2. Amazon prime
3. Netflix
4. YouTube
5. Sony crackle
6. Retrovision
7. IMDb Freedive

इस तरह के website.com सरकार और सर्च इंजन दोनों ने प्रतिबंध नहीं किया है। क्योंकि इनके पास मूवी दिखाने और डाउनलोड कराने का लाइसेंस है। और यह मूवी निर्माता और सरकार से अनुमति लेने के बाद ही अपने-अपने प्लेटफार्म पर मूवी को डालते हैं। ये यूजर की प्राइवेसी का पूरा ख्याल रखती है। इस लिए आपको इस तरह की साइट से मोवी डाउनलोड करनी चाहिए।

क्या तमिलरॉकर से फिल्मों को ऑनलाइन डाउनलोड या स्ट्रीम करना सुरक्षित है?

जैसा कि हमने बताया कि पायरेटेड साइट्स को ब्राउज़ करना गैरकानूनी है। तो यह सुनिश्चित करने का कोई तरीका नहीं है कि TamilRockers सुरक्षित है या नहीं। लेकिन हम आपको बता दें कि सरकार ने पुष्टि की है कि अगर पायरेटेड वेब पर सर्फिंग करते समय कोई पाया जाता है तो वह मुकदमा चलाएगी और 6 महीने के लिए जेल होगी।

इसके अलावा इन साइटों के सर्वर पूरी तरह से वायरस और मैलवेयर से भरे हुए हैं जो आपके डिवाइस सिस्टम इंटरफ़ेस को पूरी तरह से नष्ट कर सकते हैं, या आपके डिवाइस को हैक भी कर सकते हैं। इस लिए ऐसी साइटों पर फिल्में देखते समय चिंता की अन्य बातें भी होती हैं। एक बार आप इन साइट पर जायेंगे तो आपको यहाँ पर बहुत सरे ads देखने को मिलेंगे और कुछ ऐसे लिंक भी होंगे जो आपके डिवाइस के लिए अचे नहीं है। इस लिए आपको ऐसी सीट्स पर नहीं जाना चाहिए।

TamilRockers जैसी साइट इतनी लोकप्रिय कैसे हो गयी?

आपने सैकड़ों मुफ्त मूवी डाउनलोड वेबसाइट देखी होंगी, लेकिन क्या आप कभी TamilRockers पर गए हैं? इसने कभी भी लाखों उपयोगकर्ताओं का विश्वास नहीं खोता है इसलिए जनता के बीच में बहुत लोकप्रिय हो गया। दूसरा कारण यह है कि आधिकारिक साइट्स कि तरह ही यह सभी फिल्मों को 360p, 420p, 780p और 1080p से लेकर विभिन्न प्रारूपों में प्रदान करता है।

आपके कंप्यूटर में मेमोरी स्पेस के अनुसार, आप फ़ाइल डाउनलोड करना चुन सकते हैं। वेबसाइट दिखाती है कि इसे एक विशिष्ट प्रारूप में डाउनलोड करने में कितना आकार लगता है। यदि आप TamilRockers से मूवी डाउनलोड कर रहे हैं।

देखने में तमिलरॉकर्स वेबसाइट बहुत अच्छी तरह से बनाई हुई लगती है और इसमें सभी फिल्मों को विभिन्न श्रेणियों में डाउनलोड करने का विकल्प हैं। Tamil Dubbed Movies, Hollywood Movies, Bollywood Movies,TamilRockers , और बहुत कुछ खोजने पर आपको कोई कठिनाई नहीं होगी। ये भी एक वजह है इसके प्रसिद्ध होने की।

निष्कर्ष

इस पोस्ट में हमने आपको बताया कि Tamil movie download आप कहाँ से कर सकते है। हमने आपको आधिकारिक वेबसाइट और फेक वेबसाइट के बारे में बताया और उनकी लिस्ट भी आपसे साझा की है। जिससे आपको आधिकारिक वेबसाइट पहचानने में कोई दिकत न हो। इसके साथ ही पायरेसी करने वाली वेबसाइट की लिस्ट भी हमने आपके सामने रखी है। जिससे आप उन्हें पहचान सके और बच सके। इसके अलावा आपका कोई प्रश्न हो तो आप हमसे comment करके पूछ सकते है। हम प्रतीक्षा करेंगे।

Read Also

How To Screenshot On Mac (Pro, Air, iMac)। मैकबुक में स्क्रीनशॉट कैसे लें?

isaimini: Download And Watch Latest Tamil HD Movies, Hindi dubbed

Movieswood: Download Latest Tamil, Telugu & Malayalam HD Movies

Akki

Hello friends my name is Akash Kumar. I am the founder of this blog. I am interested in reading and teaching people about technology and blogging. My objective is that I can provide you the best information. So that you too have complete knowledge about new technology and blogging.If you have any questions in your mind, you can ask us without hesitation. We will try to answer your question as soon as possible.

Leave a Reply

Your email address will not be published.