Johnny Depp जोकि एक जाने माने एक्टर है और Amber Laura Heard जो की एक जानी मानी एक्ट्रेस है। इन दोनों ने एक दूसरे पर मान हानि का केस किया है।

Johnny Depp ने Amber Heard पर 50 मिलियन डॉलर का मान हानि का केस किया है, वही Amber Heard ने Johnny Depp पर 100 मिलियन डॉलर का मान हानि का केस किया है। 

Amber Heard ने Johnny Depp पर गंभीर आरोप लगाए है। कोर्ट में सुनवाई के दौरान उन्होंने बताया कि Johnny Depp ने उन्हें कई बार मारा है।

क्या है पूरा मामला 

Amber Heard ने ये भी आरोप लगाया कि Johnny Depp उनकी अंडरवियर फाड़ देते थे और केविटी खोजते थे। Depp कहते थे कि वो अपना ड्रैग, कोकीन, कोक खोज रहे है। 

अपने बचाव में johnny depp ने कहा कि उन्होंने कभी किसी महिला पर हाथ नहीं उठाया है। एक दिन में आप सिंड्रेला है और 06 सेकेण्ड में कवांजीमोडो है। 

johnny depp ने अपनी एक फोटो भी शेयर कि जिसमे उन्होंने कहा कि मुझे पंच मारा गया। मेरे गाल कि हड्डी पर चोट आयी थी। वो निराशा होने पर बहुत गुस्सा हो जाती थी। 

लेकिन depp ने ये बात स्वीकार कि है कीवो Amber Heard के साथ जब रिश्ते में थे तो वो ड्रग लेते थे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी माना की वो कभी कभी घातक हो जाते थे।

जब जज ने पूछा कि क्या आप दर्द काम करने के लिए ड्रग लेते थे तो johnny depp ने कहा कि है लेता था, वो मेरे लिए दवा कि तरह काम करता था। 

 Amber Heard ने कहा कि वो johnny depp से बहुत प्यार करती थी। लेकिन उनके जीवन का खास हिस्सा नशा हो चूका था। वो मुझे जब मारते थे तो मैं पुलिस बुलाने कि धमकी देती थी।

बता दें  Amber Heard और  johnny depp ने 2015 में सदी कि थी और 2018 में दोनों लोग अलग हो गए। अब दोनों ने मान हानि का केस किया है और कोर्ट में पूरा मामला है।